Monday, June 17, 2024
spot_img
ब्रेकिंग

UP सीएम पद से हटाए जाएंगे योगी आदित्यनाथ!

क्यों हटाये  जाएंगे उत्तरप्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ! अरविंद केजरीवाल के दावे पर क्या बोले प्रशांत किशोर

यूपी में नेतृत्व बदलाव के सवाल पर प्रशांत किशोर ने कहा, किसी के बयान से बीजेपी में इतने बड़े मुद्दे पर कोई कन्फ्यूजन नहीं हो सकता. मुझे नहीं लगता कि इतना आसान है कि आप उठें और नेतृत्व में बदलाव हो जाएगा.

लोकसभा चुनाव के बीच चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने यूपी में नेतृत्व बदलाव पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के दावे पर अपनी प्रतिक्रिया दी. पीके ने कहा, बीजेपी में किसी के बयान से इतने बड़े मुद्दे पर कोई कन्फ्यूजन नहीं हो सकता, ये अरविंद केजरीवाल भी समझते हैं और गंभीर राजनीति को जानने वाले लोग भी समझते हैं.

 
इस सवाल के जवाब में पीके ने कहा, किसी के बयान से बीजेपी के कैंप में इतने बड़े मुद्दे पर कोई कन्फ्यूजन नहीं हो सकता. लेकिन मैं ये कह सकता हूं कि लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी के लिए आंतरिक तौर पर हैंडलिंग ऑफ यूपी एक बड़ा चैलेंज होगी. प्रशांत किशोर ने कहा, मुझे नहीं लगता कि इतना आसान है कि आप उठें और नेतृत्व में बदलाव हो जाएगा. यूपी की राजनीतिक व्यवस्था को हैंडलिंग को लेकर गौर करने वाली बात है.

क्या पीएम मोदी चुनाव के बाद  सेवानिवृत हो जाएंगे?

इस सवाल के जवाब में पीके ने कहा, जब तक मोदी जी हैं, उनकी इच्छा है, अगर वे स्वेच्छा से पद छोड़ना चाहते तो बात अलग है. बीजेपी को जितना मैं समझता हूं, यहां कोई नहीं है जो कह दे कि मोदी जी आप पद छोड़ देंगे. जब बड़े प्लेयर होते हैं जैसे सचिन तेंदुलकर उनके बारे में पूछा जाता है कि वे कब रिटायर होंगे तो लोग कहते हैं कि जब उन्हें रिटायर होना होगा वे हो जाएंगे. जो लोग इतने बड़े हो जाते हैं, तो उन्हें पता होता है कि कब रिटायर होना है. जैसे सोनिया गांधी को कोई फोर्स नहीं कर सकता कि आप कब रिटायर हो रही हैं, इसी तरह से पीएम मोदी को कोई नहीं कह सकता कि आप रिटायर हो जाएं.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles