Monday, June 17, 2024
spot_img
ब्रेकिंग

कांग्रेस की महालक्ष्मी का परिवार द्वारा महिलाओं के खाते में 4 जुलाई को 8500 रुपये खटाखट ट्रांसफर! देश

,राहुल गांधी ने एक बार फिर अडानी और अंबानी का नाम लेते हुए कहा कि पीएम मोदी इनके लिए नीतियां बनाते हैं. ये रईस होते जा रहे हैं, लेकिन छोटे उद्योग बंद होते जा रहे हैं. हम इसे ठीक करेंगे.

लोकसभा चुनाव 2024 के तहत दिल्ली में होने वाले छठे चरण के मतदान के लिए I.N.D.I.A गठबंधन ने पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में कांग्रेस के राहुल गांधी ने उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार के लिए दिलशाद गार्डन में गुरुवार (23 मई 2024) को एक जनसभा की. इस जनसभा में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला.

राहुल गांधी ने कहा कि इस चुनाव में लड़ाई संविधान को बचाने की है. हिंदुस्तान के करोड़ो लोग खड़े हैं, कांग्रेस पार्टी खड़ी है, अगर आपने संविधान बदलने की कोशिश भी की तो आप देखिए क्या होता है. इसके बाद राहुल गांधी ने कहा कि कन्हैया में किसानों की समझ है, अंतरराष्ट्रीय मुद्दों की भी समझ है. अगर कन्हैया मुझसे कहें कि मैं बायोलॉजिकल नहीं हूं, मुझे परमात्मा ने भेजा है तो मैं कहूंगा कि भाई ये बात बाहर मत कह देना, लेकिन मोदीजी कहते हैं कि मैं बायोलॉजिकल नहीं हूं, मुझे परमात्मा ने भेजा है. अगर कोई राह चलते व्यक्ति ऐसा कहे तो हम कहेंगे कि आप जाओ अपना काम करो और हमें अपना काम करने दो, लेकिन PM की ऐसी बात पर चमचे वाहवाही करते हैं. जब देश में कोरोना से लोग दम तोड़ रहे थे तो ये थाली बजाने और टॉर्च जलाने को कह रहे थे.

अग्निवीर स्कीम को लेकर राहुल का तंज!

राहुल गांधी ने आगे कहा कि परमात्मा को जिन्होंने भेजा है वह सिर्फ 22 लोगों के लिए काम करते हैं. गरीब जनता 24 घंटा हाथ जोड़कर कर्जमाफी मांगे, शिक्षा मांगे नरेंद्र मोदी सिर्फ देखते रहते हैं. वह सिर्फ अंबानी और अडानी के लिए योजना लाते हैं. सिर्फ उद्योगपतियों का कर्ज माफ करते हैं. राहुल ने अग्निवीर स्कीम का जिक्र करते हुए कहा कि यह सेना के खिलाफ है. हम जीते तो इसे फाड़कर डस्टबीन में फेंकने वाले हैं. पहला काम, हम इसे खत्म करने वाले हैं. ये नरेन्द्र  मोदी जी लाए, ये सेना नहीं लाई. इसलिए हम इसे खत्म करेंगे.

‘महालक्ष्मी महिला योजना के तहत हर माह देंगे 8500 रुपये’

राहुल गांधी ने कांग्रेस की महालक्ष्मी योजना का जिक्र करते हुए कहा कि 4 जून के बाद जब इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी तो जो भी गरीब परिवार है, गरीबी रेखा से नीचे वाले सभी परिवारों की लिस्ट बनेगी. करोड़ों लोगों के नाम आएंगे, उसके बाद हम हर परिवार में से एक महिला को चुनेंगे. इसके बाद इन परिवार की महिलाओं के खाते में 4 जुलाई को 8500 रुपये ट्रांसफर हो जाएगा. यह सिलसिला आगे भी चलता रहेगा. हम हर महीने महिलाओं के खाते में 8500 रुपये खटाखट भेजते रहेंगे

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles