Wednesday, July 17, 2024
spot_img
ब्रेकिंग

छात्रों द्वारा बनाए गए मॉडल की प्रदर्शनी शुरू

बिलासपुर – AIFD आकृति इंस्टीट्यूट ऑफ इंटीरियर एंड फैशन डिजाइनर का कलाकृति प्रदर्शनी का आज शुरुवात हुआ। छात्रों द्वारा बनाए गए मॉडल की प्रदर्शनी आज और कल 23 जून को लूथरा प्लाजा तोरवा में इस प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। जहां लोग भारी संख्या में पहुंचकर फैशन इंटीरियर एवं मेकअप के बारे में जानकारी ले रहे है। यह एक अनोखा प्रदर्शन है जहां एक ही जगह पर आपको इंटीरियर, फैशन और मेकअप से जुड़े प्रदर्शनी देखने को मिलती है।

सभी छात्रों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। फैशन असेसीरीज के अलावा डिजाइनर परिधान जो कि छात्रों द्वारा डिजाइन किया गया है लोगों को बहुत लुभा रहा है। साथ ही इंटीरियर के छात्रों द्वारा बनाए गए रेसिडेंशियल मॉडल भी लोगो का मन मोह रह है।

डायरेक्टर रोमी लूथरा ने बताया कि सभी ने बहुत ही बारीकी से इन सबको बनाया है और लोगों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए डिजाइन तैयार किया गया है।।

इस प्रदर्शनी का उद्देश्य आने वाले समय में छात्रों को एक सफल डिजाइनर के रूप में बाजार में उतरना होता है।

संस्था की डायरेक्टर रोमी लूथरा ने बताया कि यह दो दिन लगातार चलेगी और शाम तीन बजे से रात को साढ़े आठ बजे तक लोग यहां पहुंच कर इस प्रदर्शनी का लाभ ले सकते है।पिछले 20 वर्षों से वह छात्रों को इसका प्रशिक्षण दे रही हैं। यह एक्जीविशन हर वर्ष छात्रों द्वारा बनाए गए इंटीरियर, फैशन और लाइफ स्टाइल से संबंधित समान की प्रदर्शनी होती है।

इस प्रदर्शनी में इंटीरियर और फैशन से जुड़े मॉडल बनाए गए है। साथ ही ज्वेलरी, एवं दोनों दिन छात्रों द्वारा नृत्य एवं संगीत का कार्यक्रम भी रखा गया हैं।

कल होगी फैशन शो

23 जून को फैशन डिजाइन के छात्रों द्वारा फैशन शो का आयोजन शाम 5 बजे रखा गया है। जिसमें डिजाइनर परिधान डिसप्ले किया जाएगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles